डांसिंग फूफाजी संजीव श्रीवास्तव को मिला सलमान खान का न्योता

मुंबई। मध्यप्रदेश के विदिशा निवासी डांसिंग फूफाजी प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू को सिने अभिनेता सलमान खान का न्योता मिला है। बताया जा रहा है कि वे सलमान के शो '10 का दम' में जल्द ही प्रस्तुति देंगे।
उल्लेखनीय है कि प्रो. श्रीवास्तव अपने डांस के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी बने हुए हैं। देश के लगभग सभी टीवी चैनलों और अखबारों ने उन्हें छापा है। फेसबुक पर लाखों लोगों ने जंहा इने डांस के वीडियो को लाइक किया तो वहीं हजारों की संख्‍या में लोगों ने
व्हाट्सअप सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर शेयर किया।
एक शादी समारोह के महिला संगीत में पारिवारिक माहौल में हुआ डांस सोशल मीडिया पर इतनी सुर्खियां बटोर लेगा यह खुद संजीव श्रीवास्तव ने भी नहीं सोचा होगा। गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती को डांस में आदर्श मानने वाले संजीव श्रीवास्तव को बचपन से ही डांस का शौक था और 1982 से 1998 तक अनेक प्रतियोगिताओं और डांस प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा को और निखारा।

खास बात तो यह है कि संजीव ने किसी डांस का प्रशिक्षण नहीं लिया बल्कि खुद ही डांस के मास्टर बन गए। 1998 के बाद संजीव अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद से ही भोपाल के इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफ़ेसर के पद पर कार्यरत हैं।

इस वायरल वीडियो के पीछे का सच यह है कि 12 मई को अपनी ससुराल ग्वालियर गए संजीव ने विवाह समारोह में चल रहे महिला संगीत में अपनी पत्नी के साथ ऐसा डांस किया कि वह देश भर में छा गए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :