Widgets Magazine

प्रधानमंत्री मोदी से मिले सचिन, फिल्म को लेकर की चर्चा

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 मई 2017 (19:12 IST)
नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करके उनसे अपने जीवन पर आधारित फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' पर चर्चा की। तेंदुलकर ने मोदी के साथ बैठक की तस्वीर भी टि्वटर पर साझा की। 
 
उन्होंने ट्वीट किया, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को लेकर अवगत कराया और उनका आशीर्वाद लिया। इस दिग्गज क्रिकेटर के साथ उनकी पत्नी अंजलि भी थीं। उन्होंने एक अन्य तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, आपके प्रेरणादायी  संदेश 'जो खेले, वही खिले' के लिए नरेंद्र मोदीजी आपका आभार। 
 
प्रधानमंत्री ने भी इस बैठक के बारे में ट्वीट किया। मोदी ने लिखा, सचिन तेंदुलकर के साथ बैठक बहुत अच्छी रही। उनकी जीवन यात्रा और उपलब्धियों पर हर भारतीय गर्व करता है और वे एक अरब 25 करोड़ लोगों को प्रेरित करती हैं। जेम्स अर्सकिन के निर्देशन में तेंदुलकर की जीवनी पर आधारित यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी। इसके निर्माता रवि भागचंदका हैं। एआर रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है। 
 
इस क्रिकेटर के एक करीबी सूत्र ने कहा, सचिन ने फिल्म के अहम पहलुओं पर चर्चा की। माननीय प्रधानमंत्री ने इसकी सराहना की और सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। सूत्र ने कहा, उन्होंने कहा कि सचिन की कहानी बच्चों सहित कई को प्रेरित करेगी कि किस तरह से चुनौतियों का सामना करके आगे बढ़ा जाता है और सफलता हासिल की जाती है। (भाषा) 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine