हनीप्रीत डरती थी कि कहीं मैं सौतन न बन जाऊं : राखी सावंत

Last Updated: मंगलवार, 26 सितम्बर 2017 (22:38 IST)
को में 'सी' ग्रेड की हीरोइन माना जाता है और वे अपने विवादित बयानों के जरिए सुर्खियां बटोरने में कोई देर नहीं करतीं। लंबे समय से उन्हें कोई मुद्दा नहीं मिल रहा था और जब डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत राम रहीम की राजदार के मीडिया में बने रहने के कारण चर्चा में हैं तो उन्होंने भी नया बयान दे डाला।
राखी सावंत ने कहा कि मैं भी गुरमीत राम रहीम के करीब थी और मुझसे हनीप्रीत डरती थी। हनीप्रीत को डर था कि मैं कहीं उसकी सौतन न बन जाऊं। यदि ऐसा होता तो वो न घर की रहती, न घाट की।
कहने को राम रहीम ने उसे बेटी के रूप में गोद ले लिया था, लेकिन सभी जानते हैं कि वह उसकी बेटी नहीं थी। वह तो उसकी हीरोइन थी, सब कुछ...। राम रहीम ने एक चाल खेली थी और उसने हनीप्रीत की शादी विश्वास गुप्ता से करवा दी।
विश्वास ने कई बार रोते हुए कहा था कि राम रहीम उसे दामाद जैसा सम्मान तो देता था, लेकिन उसने कभी हनीप्रीत को मेरे करीब नहीं आने दिया। यहां तक कि मुझे सुहागरात तक नहीं मनाने दी। राम रहीम ने ही मेरी शादी करवाई थी और बाद में तलाक भी। हनीप्रीत को मैंने राम रहीम के साथ आपत्तिजनक हालत में भी देखा था। बाबा हनीप्रीत से मिलने के लिए अपने डेरे में बिग बॉस का खेल भी खेलता था।

हनीप्रीत राम रहीम की मिल्कियत थी और डेरे पर राम रहीम समेत सभी अनुयायियों पर उसी का हुक्म चलता था। राखी सावंत इस पूरे मामले में इसलिए कूद पड़ी हैं ताकि मीडिया में सुर्खियां बटोर सकें। राखी अपने बोल्ड अंदाज के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसी बोल्ड अंदाज में मंगलवार को राखी ने कहा कि हनीप्रीत मुझसे डरती थी। हनीप्रीत को यही डर सताता रहता था कि कहीं मैं उसकी सौतन न बन जाऊं।
बाबा राम रहीम को सजा के ऐलान के बाद सोशल मीडिया के वीडियो में लोगों ने देखा कि राम रहीम पत्नी और परिवार दूर-दूर रहता था जबकि हनीप्रीत हमसाए की तरह उसके साथ नजर आती थी। यह भी पता चला है कि राम रहीम हनीप्रीत का इस कदर गुलाम हो गया था कि वह क्या खाएगा, कब दवा-गोली लेगा यह सब हनीप्रीत ही तय करती थी। हनीप्रीत पर यह भी आरोप है कि वह राम रहीम के लिए शारीरिक संबंध बनाने के ‍‍लिए 16 से 20 साल की लड़कियां उपलब्ध कराती थीं। लड़कियों का चयन भी हनीप्रीत की पसंद से ही होता था।

सोमवार को हनीप्रीत के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ कि उसने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दे दी। अदालत ने हनीप्रीत को झटका देते हुए उनकी यह याचिका खारिज कर दी।
हनीप्रीत के वकील ने बताया कि उसे जान का खतरा है। उस पर धारा 120 (बी), 121 (ए), 151 और 153 के तहत मामले दर्ज हैं। अदालत ने हनीप्रीत की याचिका खारिज कर दी। अदालत ने कहा कि वह सबसे पहले पुलिस के सामने समर्पण करे, क्योंकि 25 अगस्त को राम रहीम को 20 साल की सजा के ऐलान के बाद वह उसे फरार करवाने के षड्यंत्र में शामिल थी।हनीप्रीत हरियाणा पुलिस की गिरफ्त से बचने का लगातार प्रयास कर रही है, इसलिए वह राहत की अधिकारी नहीं है।

राखी बना रही हैं फिल्म : राखी सावंत बाबा राम रहीम पर फिल्म भी बना रही हैं। इसमें राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार अदा कर रही हैं। राखी सावंत कहीं ये बयान देकर अपनी फिल्म की पब्लिसिटी तो नहीं करना चाहती हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :