राफेल पर राहुल का बड़ा हमला, अंबानी की जेब में 30000 करोड़ डाले, प्रधानमंत्री बोलते नहीं तो इस्तीफा दें

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 अक्टूबर 2018 (13:02 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील मामले में गुरुवार को प्रधानमंत्री पर हमला तेज करते हुए कहा कि यदि पीएम इस मुद्दे पर जवाब नहीं देते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
राहुल ने फ्रांसीसी कंपनी के अधिकारी का बयान भी पढ़ा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए हैं और उन्होंने अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपए डाल दिए हैं। वे इस मामले में कुछ जवाब भी नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचारी हैं और देश में भ्रष्टाचार सबसे बड़ा मुद्दा है।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आंख से आंख नहीं मिला पाते। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमरण को फ्रांस जाने की जरूरत क्यों पड़ी? उन्होंने कहा कि दस्तावेजों से उनके आरोपों का खुलासा होता है।

रक्षा मंत्रालय का जवाब : राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रक्षा मंत्रालय ने कहा कि निर्मला सीतारमण का फ्रांस दौरा अचानक नहीं हुआ बल्कि यह पहले से ही तय था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :