प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (12:19 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके 47वें जन्मदिन पर बधाई दी। राहुल इस वक्त अपनी नानी के यहां इटली में हैं।
मोदी ने ट्विटर पर लिखा, कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाईयां दी। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, राहुल गांधी को बहुत-बहुत बधाई। आस्था और सत्य के प्रति आपके अटूट विश्वास और उद्देश्य के प्रति आपकी सादगी सदैव प्रेरित करती रहे।

कांग्रेस के क्षेत्रीय कार्यालयों ने भी ट्विटर पर राहुल गांधी के लिए शुभकामना संदेश लिखे हैं। राहुल गांधी इन दिनों विदेश में अपनी नानी और अन्य संबंधियों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। जाने से पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं। राहुल गांधी की तरफ से ट्वीट किया गया कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे।
उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर विवाद होता रहा है। बीच में ही किसान आंदोलन को छोड़कर राहुल नानी के पास चले गए। हालांकि राहुल गांधी ऐसे समय में छुट्टियों पर जा रहे हैं जब राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। 2015 में भी राहुल गांधी अचानक 56 दिन छुट्टियों पर चले गए थे, जिसे लेकर खूब अटकलें लगाई गई थीं। इसके बाद में वे छुट्टियों पर जाते रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने जाने की सूचना दी है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :