प्रशांत किशोर लापता! ढूंढने वाले को 5 लाख का इनाम...

पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (20:01 IST)
उत्तर प्रदेश चुनाव में की करारी के बाद चुनाव पर भी सवाल उठने लगे हैं। अब तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने किशोर के लापता होने संबंधी पोस्टर लगा दिए हैं।
Widgets Magazine
खबरों के मुताबिक बलिया जिले से पार्टी के एक नेता ने लखनऊ पार्टी ऑफिस में प्रशांत को तलाश कर कार्यकर्ताओं के बीच लाने वाले को 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। उल्लेखनीय है कि बिहार चुनाव में महागठबंधन की जीत के बाद कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में प्रशांत किशोर को चुनाव रणनीतिकार बनाया था। ऐसा बताया जा रहा है कि पार्टी की हार के बाद उनका कोई अता-पता नहीं है।
यूपी कांग्रेस कमेटी के सचिव और पार्टी दफ्तर में पोस्टर लगवाने वाले राजेशसिंह दावा करते हैं कि पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से यह पोस्टर लगाया गया है। राजेश ने कहा कि हमने कड़ी मेहनत की और बिना कोई सवाल किए प्रशांत का अनुसरण किया। हमें लगा कि यह पार्टी के लिए अच्छा है, लेकिन अब हमें जवाब चाहिए।

पोस्टर में लिखा गया है कि स्वयंभू चाणक्य प्रशांत किशोर को खोज कर उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सम्मेलन में लाने वाले किसी भी नेता या कार्यकर्ता को 5 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। हालांकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने तत्काल इस पोस्टर को पार्टी दफ्तर से हटाने के आदेश दे दिए थे। बब्बर ने कहा कि चुनाव में मिली हार के लिए किसी को जिम्मेदार ठहराना अभी जल्दबाजी होगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :