मोदी को 'महाजीत' दिलाने वाले प्रशांत किशोर करेंगे राजनीति में एंट्री, जेडीयू में हो सकते हैं शामिल

पटना| पुनः संशोधित रविवार, 16 सितम्बर 2018 (10:14 IST)
पटना। राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर रविवार को जेडीयू में शामिल हो सकते हैं। खबरों के अनुसार पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक से पहले वे मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष पार्टी की सदस्यता लेंगे। खबरें हैं कि इसकी सारी तैयारियां कर ली गई हैं।
'पीके' के नाम से मशहूर प्रशांत किशोर को एक समय चुनाव में जीत की गारंटी माना जाता था। साल 2014 के चुनाव प्रचार में भाजपा के प्रचार को उन्होंने 'मोदी लहर' में बदल दिया था और भाजपा को महाजीत दिलवाई थी। बिहार के विधानसभा चुनावों में मोदी लहर के बावजूद जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस महागठंबधन को जीत दिलाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका मानी गई।

41 साल के प्रशांत किशोर के राजनीति में आने की अटकलें लगातार चल रही थीं। किशोर 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा, बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन और 2017 में उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए काम कर चुके हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :