Widgets Magazine

अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलाबारी, भारत ने दिया करारा जवाब

सुरेश एस डुग्गर| पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 मई 2017 (09:22 IST)
जम्मू के अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक बार फिर से पाक ने फायरिंग की है। फयरिंग की ये घटना जम्मू के में सुबह सात से साढ़े सात बजे के बीच हुई।
 
रेंजर्स ने अरनिया सीमा पर टैक्टर से मरम्मत का काम कर रहे जवानों पर फायरिंग कर धमकाया। रेंजर्स के जवानों पर कुछ बुलेट भी दागे। सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने भी इसका करारा जवाब दिया। 
 
भारतीय इलाके में मोर्टार के कुछ गोले भी मिले है। फिलहाल कोई नुकसान या हताहत होने की कोई खबर नही है। वैसे इस इलाके में जब फेनसिंग बन रहा था तब भी पाक ने कई दफा उस पर गोले बरसाए थे लेकिन बीएसएफ जवानों ने अपनी जान पर खेलकर फेंसिंग पुरी करवाकर ही दम ली। इससे बन जाने में पाक के नापाक मंसूबे पर काफी हद तक लगाम लगा।
 
इससे पहले गुरुवार को पाकिस्तान ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर पाकिस्तान ने युद्धविराम का उल्लंघन किया। पाक की ओर से ऑटोमैटिक हथियार, 81 एम एम और 120 एमएम मोर्टार से गोलाबारी की गई। इस फायरिंग में एक महिला की मौत भी हो गई।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine