नरेन्द्र मोदी डरते हैं, 15 मिनट खड़े नहीं रह पाएंगे...

अमेठी| पुनः संशोधित मंगलवार, 17 अप्रैल 2018 (17:13 IST)
अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने और नीरव मोदी मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यदि मुझे इस मुद्दे पर 15 मिनट बोलने दिया जाए तो प्रधानमंत्री संसद में खड़े नही हो पाएंगे।

तीन दिवसीय दौरे पर यहां आए गांधी ने मंगलवार को दूसरे दिन मझगवां गांव में सांसद निधि से निर्मित 12 से अधिक सड़कों तथा बारातघर का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री संसद में खड़े होने से डरते हैं। संसद में यदि हमें 15 मिनट बोलने का समय मिल जाए तो प्रधानमंत्री वहां खड़े नही रह पाएंगे।

गांधी से नकदी की किल्लत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मोदीजी के अच्छे दिन आ गए। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी देश का 30 हजार करोड़ रुपए उड़ा ले गए, मोदी ने एक शब्द नहीं कहा। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन देश के 15 लोगों के लिए आए हैं। नीरव मोदी, मेहुल चोकसी जैसे लोगों के लिए अच्छे दिन आए हैं। देश का गरीब औेर किसान बदहाली का जीवनयापन कर रहा है। मोदी ने लोगों की जेब से 500 और एक हजार के नोट छीनकर नीरव मोदी को देने का काम किया।
फिर नोटबंदी का आतंक : गांधी ने देश के कुछ राज्यों में बैंकों के एटीएम में पैसे नहीं होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी का 'आतंक' एक बार फिर छा गया है और बैंकों के एटीएम खाली पड़े हैं।

गांधी ने टि्वटर पर तुकबंदी के माध्यम से मोदी पर आरोप लगाया है कि बैंकिंग प्रणाली उनके नोटबंदी के निर्णय से हुए नुकसान से अभी तक उबर नहीं पाई है। इससे एटीएम खाली हैं और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने लिखा है-
समझो अब नोटबंदी का फरेब
आपका पैसा नीरव मोदी की जेब
मोदीजी की क्या 'माल्या' माया
नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया
देश के एटीएम सब फिर से खाली
बैंकों की क्या हालत कर डाली।

उल्लेखनीय है कि उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना से एटीएम में पैसे नहीं होने की रिपोर्ट आ रही हैं जिससे लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड रहा है। (वार्ता)


और भी पढ़ें :