Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

राजनीति के 'कटप्पा' ने 'बाहुबली' से यह कहा...

पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (19:56 IST)
बाहुबली फिल्म के बाद एक सवाल जो सबसे ज्यादा पूछा गया, वह था- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसका जवाब लोगों को अब तक नहीं मिला। शायद बाहुबली के दूसरे भाग 'बाहुबली द कनक्लूजन' में मिल जाए। हो सकता है न भी मिले। इस बीच, एक और सवाल ने लोगों को परेशान कर रखा है कि मुलायमसिंह यादव ने मोदी के कान में क्या कहा?

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलते समय यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम ने मोदी के कान में कुछ फुसफुसाया था। इसको लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस फुसफुसाहट को लेकर काफी चटखारे लिए जा रहे हैं। 
 
अमितेश नामक व्यक्ति ने अपने ट्‍विटर हैंडल पर मुलायम और मोदी का फोटो लगाकर लिखा कि मोदीजी आप किसी को बताना मत, मैंने भी भाजपा को वोट दिया था। बालकृष्ण लिखते हैं कि मुलायम ने नरेंद्र मोदी के कान में कहा कि अखिलेश यादव की ससुराल भी पौड़ी गढ़वाल में है। इसका भी खयाल रखना। ...और मोदी जी ने भी जिस तरह गर्दन हिलाई, उससे ऐसा लग रहा था मानो वे कह रहे हों कि ठीक है, खयाल रखूंगा। मुकेश पाठक ने लिखा कि अच्छा हुआ आपने शादी नहीं की, बेटा पैदा नहीं किया। 
 
एक अन्य ट्‍वीट में आरसी नाफड़े ने लिखा है कि मुलायम मोदी के कान में कह रहे हैं कि बच्चा नासमझ है, माफ कर देना। एक व्यक्ति लिखता है कि मोदीजी हमारे लड़के के साथ एक सेल्फी ले लीजिए। हरियाणा ट्‍वीट हैंडल पर लिखा गया 'ये दुनिया वाले पूछेंगे, मुलाक़ात हुई क्या बात हुई, ये बात किसी से ना कहना! संजय कुमार ने टिप्पणी की कि मुलायम ने मोदी से कहा कि लोकतंत्र में आना जाना लगा रहता है। हमारा ख्याल रखना। हो सकता है अगली बार हमारा नंबर आ जाए। यूपी वाले हर बार बदल देते हैं। एक यूजर ने कहा कि मुलायम ने मोदी से कहा होगा कि 'मैंने बबुआ को पहले ही समझाया था, राहुल को  साथ मत ले, चुनाव में लुटिया डुबो देगा।'
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine