हिन्दुस्तान का प्रधानमंत्री सबसे बड़ा दहशतगर्द...

नई दिल्ली| Last Updated: गुरुवार, 9 अगस्त 2018 (14:15 IST)
नई दिल्ली। फारूक अब्दुल्ला की के विधायक जावेद राणा ने एक बार फिर दिया है। जावेद ने कहा है कि इंसानियत का कातिल और सबसे बड़ा दहशतगर्द हिन्दुस्तान का प्रधानमंत्री है।
नेकां विधायक ने पुंछ में कुछ लोगों के बीच कहा कि हमें आतंकवादी और दहशतगर्द कहा जाता है, जबकि सबसे बड़ा दहशतगर्द और इंसानियत का कातिल तो हिन्दुस्तान का प्रधानमंत्री बना हुआ है। दुर्भाग्य से जिस समय राणा यह बयान दे रहा था वहां मौजूद लोग तालियां बजा रहे थे।
हालांकि राणा के इस बयान सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। एक व्यक्ति ने कहा कि पाकिस्तान के तलवे चाट वहीं दूसरे ने कहा कि यह पाकिस्तान का गुलाम है। एक ट्‍विटर हैंडल से कहा गया कि इस व्यक्ति को तो मेजर गोगोई वाली जीप में बैठाओ।

एक अन्य व्यक्ति ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये लोग कश्मीर घाटी में इस तरह के बयानों से हिंसा और घृणा फैलाने का काम करते हैं। ये लोग कश्मीर की भलाई और शांति के लिए कुछ भी काम नहीं करते।

उल्लेखनीय है कि यह मामला नहीं है जब जावेद ने विवादित बयान दिया है। कुछ समय पहले भी उसने कहा था कि यदि धारा 370 से छेड़छाड़ की गई तो कश्मीर में तिरंगे का नाम लेने वाला कोई नहीं रहेगा।


और भी पढ़ें :