अयोध्या मामले पर मोदी-शाह की मुलाकात

नई दिल्ली| Last Updated: बुधवार, 19 अप्रैल 2017 (21:58 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं अन्य प्रमुख नेताओं से मुलाकातें कीं और विभिन्न महत्वपूर्ण राजनीतिक मुद्दों पर विचार-विमर्श किया। सूत्रों के मुताबिक बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शाह ने प्रधानमंत्री निवास पर मोदी से भेंट की।

समझा जाता है कि दोनों नेताओं ने 6 दिसंबर 1992 के अयोध्या में बाबरी ढांचे के ध्वंस को लेकर उच्चतम न्यायालय द्वारा श्री लालकृष्ण आडवाणी, डॉ. मुरलीमनोहर जोशी और उमा भारती के विरुद्ध साजिश रचे जाने के आरोप तय करने के आदेश पर विचार-विमर्श किया।







सूत्रों के अनुसार बाद में एक और बैठक में केंद्रीय मंत्री राजनाथसिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, एम. वेंकैया नायडू और डॉ. जितेन्द्रसिंह ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की। बताया गया है कि इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर विचार-विमर्श किया गया। कश्मीर घाटी में हुए उपचुनावों में सत्तारूढ़ गठबंधन की हार और घाटी में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर राजनीति इस समय चरम पर है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :