मोदी का कमाल, सत्ता का एक साल...

के एक साल पर वेबदुनिया का सर्वे
विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बावजूद देश के लोगों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जादू अभी बरकरार है। प्रधानमंत्री के रूप में मोदी का कार्यकाल हो या केन्द्र का भूमि अधिग्रहण बिल या फिर महंगाई का मामला हो, ज्यादातर लोगों ने मोदी सरकार के पक्ष में ही अपनी राय जाहिर की है। 
 
दरअसल, वेबदुनिया ने केन्द्र की मोदी सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल पर ऑनलाइन सर्वेक्षण के माध्यम से अपने पाठकों की राय जानी थी। करीब 64 फीसदी पाठकों ने अपनी राय में बताया कि प्रधानमंत्री के रूप में मोदी का एक वर्ष का कार्यकाल अच्छा रहा। 25 प्रतिशत ने इसे सामान्य बताया, जबकि 10 फीसदी ने खराब।
 
मोदी सरकार के भूमि अधिग्रहण बिल की तीखी आलोचना हो रही है, लेकिन जब वेबदुनिया के पाठकों से पूछा गया कि क्या केन्द्र सरकार का भूमि अधिग्रहण बिल किसान विरोधी है तो आधे से ज्यादा यानी करीब 53 प्रतिशत लोगों ने इसे किसान हितैषी बताया। हालांकि 25 फीसदी ने इसे किसान विरोधी भी बताया, जबकि 23 फीसदी ने इस बारे में कोई राय जाहिर नहीं की। 
क्या मोदी राज में कम हुई है महंगाई... अगले पन्ने पर...

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :