कांग्रेस को नुकसान होने पर मैं दंड भुगतने को तैयार : अय्यर

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 दिसंबर 2017 (15:37 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के कारण से निलंबित हुए ने शुक्रवार को कहा कि यदि में पार्टी को कोई नुकसान पहुंचता है तो वे कोई भी दंड भुगतने को तैयार हैं। अय्यर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और यदि कांग्रेस नहीं रही तो भारत का कोई भविष्य नहीं होगा।
उन्होंने यहां भारत-पाक संगोष्ठी से इतर कहा कि यदि मेरी टिप्पणी से कांग्रेस को गुजरात में कोई नुकसान पहुंचता है तो पार्टी जो भी दंड उचित समझे, मैं उसे भुगतने को तैयार हूं। कांग्रेस ने मुझे काफी कुछ दिया है। यदि कांग्रेस नहीं हुई तो भारत का कोई भविष्य नहीं रहेगा।

कांग्रेस ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने के कारण अय्यर को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान कल 9‍ और दूसरे चरण का 14 दिसंबर को होगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :