अरविन्द केजरीवाल का खेल खत्म-कपिल मिश्रा

Last Updated: सोमवार, 19 जून 2017 (17:16 IST)
नई दिल्ली। हवाला कारोबार के आरोप में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की लोक निर्माण मंत्री की पत्नी से पूछताछ पर पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का खेल खत्म हो चुका है।
ब्यूरो के एक दल ने आज श्री जैन की पत्नी से हवाला कारोबार के आरोप में पूछताछ की है। आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित विधायक मिश्रा ने पूछताछ पर कहा कि लूट के माल में हिस्सेदारी केजरीवाल के परिवार तक पहुंची है और जैन को बचाना मुख्यमंत्री की मजबूरी बन गई है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का खेल खत्म हो चुका है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि झूठ के पांव नहीं होते। स्वास्थ्य और लोक निर्माण विभाग में कई और घोटालों की जांच अभी जारी है। हवाला और काले धन के एक-एक दस्तावेज जांच एजेंसियों के पास हैं। जमीन के दस्तावेज और इसे खरीदने के सभी दस्तावेजों का विवरण सामने आ चुका है। जैन औचंदी कलां, बवाना और ककरौला में 200 बीघा बेनामी जमीन के संबंध में स्वीकार कर चुके हैं। इसके अलावा 16 करोड़ रुपए का काला धन भी जैन की एक कंपनी ने स्वयं ही मान लिया है। कोलाकाता के तीन हवाला कारोबारी जिनके जरिए काले धन को सफेद किया गया, उनके बयानों में भी सारे तथ्य दर्ज हैं।
मिश्रा ने कहा कि जैन की पत्नी से पूछताछ के बाद आप की तरफ से सोशल मीडिया में एक पर्चा वायरल किया है, जो झूठ का पुलिंदा है। जैन और उनकी पत्नी की 56 फर्जी कंपनियों का पता चला है। (वार्ता)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :