अक्षय कुमार के साथ 'फिल्म' करना चाहती थी हनीप्रीत

पुनः संशोधित रविवार, 10 सितम्बर 2017 (22:20 IST)
Widgets Magazine
मुंबई। बलात्कारी बाबा की सबसे बड़ी राजदार और हमसाया रही उर्फ प्रियंका तनेजा की ख्वाहिश थी कि वह के सबसे सफल अभिनेता के साथ फिल्म में काम करना चाहती थी। यदि राम रहीम पर कानून का शिकंजा नहीं कसता और 20 साल की जेल नहीं होती तो संभव था हनीप्रीत अक्षय कुमार के साथ रुपहले पर्दे पर नजर आती।
 
कहा जाता है कि हनीप्रीत और शिल्पा शेट्‍टी में अच्छी दोस्ती थी। मुंबई में शिल्पा के घर जाकर हनीप्रीत और राम रहीम ठहरा करते थे। शिल्पा भी कई बार सिरसा में राम रहीम के डेरे में आती रही है। चूंकि शिल्पा और अक्षय कुमार के बीच अच्छी ट्‍विनिंग है, लिहाजा राम रहीम अपनी खासम खास हनीप्रीत के लिए अक्षय के साथ फिल्म बनाने की जमीन तैयार कर रहा था।
हनीप्रीत की अक्षय कुमार के साथ फिल्म बनाई जाती, इससे पहले ही कानून के लंबे हाथों ने राम रहीम के गिरेबां तक पहुंच चुके थे और दो साध्वियों के साथ बलात्कार के आरोप में उसे 20 साल की सश्रम कैद की सजा चुना दी गई। राम रहीम को 25 अगस्त के दिन सजा का ऐलान हुआ। कोर्ट रूम तक हनीप्रीत राम रहीम के साथ थी लेकिन उसके बाद से उसका कहीं अता पता नहीं है।
 
डीजीपी ने हनीप्रीत को समर्पण करने को कहा : हरियाणा के डीजीपी बीएस संधु ने राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को समर्पण करने को कहा है। उन्होंने कहा कि उसकी जान को खतरा है क्योंकि वह बलात्कारी बाबा के कई राज जानती है। 
डीजीपी ने कहा कि वह 25 अगस्त से गायब है और 16 दिन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल रहा है। हम केवल उससे पूछताछ करना चाहते है क्योंकि उस पर आरोप है कि वह अदालत के फैसले के बाद राम रहीम को फरार करवाना चाहती थी। राम रहीम ने इसके लिए पूरा प्लान तैयार कर रखा था लेकिन पुलिस ने उसके प्लान को फेल कर दिया।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।