अमित शाह के आदेश पर मुझे मारने की 'साजिश', हार्दिक पटेल का बड़ा आरोप

Last Updated: मंगलवार, 11 सितम्बर 2018 (13:47 IST)
अहमदाबाद। पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे पाटीदार नेता ने मंगलवार को ट्‍वीट कर आरोप लगाया कि भाजपा अध्यक्ष और गुजरात के गृहमंत्री प्रदीपसिंह जाड़ेजा के आदेश पर मुझे और मेरे साथी को धमकाने का काम किया है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष और गुजरात के मंत्री ने डीसीपी राठौड़ को मुझे मारने और मेरे साथी को धमकाने का काम दिया है। मेरे निवास पर आ रहे लोगों को रोकने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हैं। गुजरात हाईकोर्ट में भी DCP राठौड़ झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि उपवास की छावनी पर लोगों को रोकने के लिए DCP राठौड़ ने सारी हदें पार कर दी हैं। हमारे आंदोलनकारियों को मां-बहन की गाली दे रहे हैं। खाकी की मर्यादा का उल्लंघन हो रहा है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और गृहमंत्री जाड़ेजा ने राठौड़ को सभी हद पार करने की अनुमति दी हैं।
एक अन्य ट्‍वीट में हार्दिक ने कहा कि DCP राठौड़ हमारे आंदोलनकारियों को कहते हैं कि तुम आतंकवादी हो। राठौड़ गृहमंत्री के करीबी हैं। पिछले 18 दिन से हमारे साथ गुनहगार जैसा बर्ताव किया जा रहा हैं।
प्रधानमंत्री पर भी हमला : पटेल ने और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों पर प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि पेट्रोल पंपों का नाम 'प्रधानमंत्री वसूली केन्द्र' रख दिया जाए तो कैसा रहेगा। हार्दिक के अनशन का मंगलवार को 18वां दिन है। उन्हें शुक्रवार को बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन दो दिन बाद वह अपने घर लौट आए। उनकी भूख हड़ताल जारी है।


और भी पढ़ें :