पुलिसकर्मी के बेटे ने महिला को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Last Updated: शुक्रवार, 14 सितम्बर 2018 (16:57 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली में एक पुलिसकर्मी के बेटे का एक महिला को बुरी तरह पीटते हुए वीडियो हो गया है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने द्वारका में अपने दोस्त के कार्यालय में महिला से कथित तौर पर मारपीट की। वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर साझा की गई और टीवी चैनलों पर भी दिखाई गई।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित तोमर ने उसे उत्तम नगर में अपने दोस्त के कार्यालय में बुलाया था तथा उसका यौन शोषण किया।
उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी तो आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। अल्फोंस ने बताया कि यह घटना 2सितंबर को उत्तम नगर में हुई। वीडियो में तोमर महिला को खींचते हुए और बुरी तरह पीटते हुए दिख रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक महिला से एक अन्य शिकायत मिली है कि उसके दोस्त तोमर ने उसे वह वीडियो दिखाई और धमकी दी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसे भी ऐसे ही नतीजे भुगतने पड़ेंगे। डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा कि इसके बाद महिला गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :