चाचा, एक बार हिन्दू आतंकवाद वाला डायलॉग बोल दो ना...

पुनः संशोधित मंगलवार, 6 नवंबर 2018 (13:09 IST)
नई दिल्ली। मध्यप्रेदश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजयसिंह अपने एक बयान के बाद ट्‍विटर पर जमकर हुए। एक शख्स ने यह भी लिख दिया कि चाचा, एक बार वाला डायलॉग बोल दो ना..।
दअरसल, एएनआई ने एक ट्‍वीट किया है, जिसमें दिग्विजय ने कहा कि मोदी सरकार सभी मामलों में नाकाम रही है और खासकर नरेन्द्र मोदी तो पूरी तरह नाकाम रहे हैं। उन्हें सिर्फ चुनाव से पहले ही राम याद आते हैं। राम मंदिर बनाने में कोई दिक्कत नहीं है। यदि वे राम मंदिर से जुड़ी जमीन को विवादित मानते हैं तो फिर उन्हें अदालत का आदेश मानना चाहिए।

कांग्रेस नेता के इस कमेंट के बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया। एकता नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- कुछ लोग कहते हैं BJP ने हिन्दू के लिए क्या किया? मैं कहती हूं कि हिन्दू होने का एहसास ही BJP ने कराया है।

अपर्णा नामक एक अन्य ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि सबसे बड़ी समस्या तो आपकी पार्टी है। 70 साल तक सत्ता में रहने के बाद भी आपने क्यों नहीं बनाया राम मंदिर। आप लोगों को भी चुनाव के समय ही राम मंदिर याद आता है। एक शख्स ने दिग्विजय पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि चाचा, एक बार हिन्दू आतंकवाद वाला डायलॉग बोल दो ना...
digvijay singh twitter" width="600" />
जसवंतसिंह नामक एक शख्स ने ट्‍वीट किया कि मोदी सरकार हर क्षेत्र में सफल हुई है चाहे वह विद्युत का क्षेत्र हो, चाहे वह लोगों के घरों में रसोई गैस पहुंचाने का काम हो, चाहे बैंक अकाउंट खुलवाने का काम हो, चाहे देश को मजबूत करने का काम हो। सबसे बड़ी बात पिछले साढ़े चार साल में देश में एक भी घोटाला नहीं हुआ है केंद्र सरकार द्वारा। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि ये महाशय बोले तो रायता फैलना तय है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि भाजपा इतना तो याद करती है आप तो राम का अस्तित्व ही मिटाने में लगे हो।


और भी पढ़ें :