Widgets Magazine

मनवीर गुर्जर बने 'बिग बॉस सीजन 10' के विजेता

Last Updated: सोमवार, 30 जनवरी 2017 (00:47 IST)
मुंबई। कलर्स चैनल पर पिछले 105 दिनों से छाए रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर से आखिरकार विजेता बनकर बाहर निकले। सलमान खान द्वारा प्रस्तुत के दसवें संस्करण का फायनल रविवार को हुआ, जिसमें आम लोगों की श्रेणी में हरियाणवी मनवीर गुज्जर विजेता बने। बिग बॉस का समापन बॉलीवुड स्टार रितिक रौशन की विशेष प्रस्तुति के साथ हुआ।
विजेता बनने के बाद ट्रॉफी के साथ  विजेता मनवीर गुर्जर 
गुज्जर और सैलिब्रिटी श्रेणी से बानी के बीच फायनल हुआ, जिसमें  मनवीर गुर्जर बाजी जीतने में कामयाब रहे। उन्हें बिग बॉस से प्राप्त हुआ। 

छोटे पर्दे के मशहूर कार्यक्रम बिग बॉस में कार्यक्रम के समापन समारोह के मौके पर बानी दूसरे स्थान पर रहीं और लोपा को तीसरा स्थान मिला। बिग बॉस के घर में मनवीर के सबसे अच्छे दोस्त मनु पंजाबी आखिरी चार में शामिल थे, लेकिन वह बिग बॉस की ओर से की गई 10 लाख रुपए की पेशकश को स्वीकार कर घर से बाहर निकल गए।
 
मनवीर ने  कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं। मैंने इस सफर को जिया है, अपनी तरह से लड़ा और अब विजेता बनकर यहां बैठा हूं। मुझे लगता है कि मैंने सब कुछ अपने दिल से किया। यह ईमानदार होने का नतीजा है।’ मनवीर के पिता ने 40 लाख रुपए में से 50 फीसदी राशि सलमान खान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन को दान देने का वादा किया।
 
मनवीर गुर्जर  ने एक आम आदमी के रूप में रियलिटी शो में प्रवेश किया थी और उन्होंने जीत के साथ इतिहास भी लिखा। मनवीर को बिग बॉस के घर में घरवालों का काफी साथ मिला। उनका आचरण, व्यवहार और स्पष्टता के लिए दर्शकों से काफी समर्थन मिला। 
बिग बॉस के घर में मनु पंजाबी के मनवीर गुर्जर 
मनु पंजाबी के मनवीर गुज्जर घर के दूसरे गैर सेलिब्रिटी प्रतियोगी के साथ अपनी दोस्ती के लिए लोकप्रिय थे। फिल्म शोले के जय और वीरू की दोस्ती के रूप में ये दोनों मशहूर थे। उनकी जीत की सबसे बड़ी वजह यह थी कि बिग बॉस के घर में वे किसी भी काम को करने में हिचकिचाते नहीं थे। 
बॉलीवुड स्टार रितिक रौशन की विशेष प्रस्तुति 
अपने व्यवहार से मनवीर ने घर के साथ ही साथ दर्शकों का दिल भी जीता। फायनल में वे सबसे लोकप्रिय प्रतिभागी के रूप में उभरे और का खिताब जीतने में सफल रहे। हरियाणा के रहने वाले मनवीर ने इस शो में फिल्म एवं टेलीविजन के कई चर्चित नामों को मात दी। (वेबदुनिया/भाषाा ) 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine