रामदेव के बयान से भड़के शनिभक्त, दिया अल्टीमेटम

पुनः संशोधित शनिवार, 13 जनवरी 2018 (17:25 IST)
चंडीगढ़। के भगवान को लेकर द्वारका के सरस्वती के बयान का समर्थन करने पर शनिभक्त भड़क गए हैं और उन्होंने योग गुरु को देते हुए उनसे माफी की मांग की है अन्यथा उनके सभी कार्यक्रमों में जाकर खलल डालने की धमकी दी है।
शनिभक्तों ने यहां शंभू बैनर्जी की अगुवाई में बैठक कर यह निर्णय लिया कि रविवार 14 जनवरी को अपराह्न 3 बजे स्थानीय ट्रिब्यून चौक के निकट स्थित शनिमंदिर के बाहर बाबा रामदेव के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया जाएगा और बाद में उनका पुतला दहन किया जाएगा।

इस प्रदर्शन में घर-घर जाकर तेल एकत्रित करने वाले डकोट पंडितों के परिवारों के सदस्य भी भाग लेंगे। बैनर्जी ने कहा कि जब तक बाबा रामदेव माफी नहीं मांगते तब तक उनका विरोध जारी रहेगा और इसके लिए अगर उन्हें आमरण अनशन पर भी बैठना पड़ा तो भी वे पीछे नहीं हटेंगे।

उल्लेखनीय है कि बाबा रामदेव ने हरियाणा में एक कार्यक्रम के दौरान शंकराचार्य के उस बयान का समर्थन किया था जिसमें शनि को क्रूर बताते हुए महिलाओं पर इसका अमांगलिग प्रभाव होने की बात कही गई थी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :