पठानकोट में तलाशी अभियान खत्म

पठानकोट/ गुरदासपुर| Last Updated: शनिवार, 9 जनवरी 2016 (11:37 IST)
पठानकोट/ गुरदासपुर। आतंकवादी हमले के 7 दिन बाद सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को  वायुसेना स्टेशन में 3 दिन से चल रहे व्यापक पूरा होने और इसके सुरक्षित की घोषणा की।
बगल के में भी सुरक्षा बलों ने 3 दिन से चलाए जा रहे व्यापक तलाशी अभियान को खत्म कर दिया, क्योंकि स्थानीय लोगों ने जैसा दावा किया था वहां कोई संदिग्ध आतंकवादी नहीं मिला। लोगों ने 2 लोगों के सेना की वर्दी पहने संदिग्ध स्थिति में घूमने देखे जाने की बात कही थी। 6 आतंकवादियों ने विशाल क्षेत्र में फैले इस स्टेशन को 7दिन पहले निशाना बनाया था।
 
वायुसेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'वायुसेना स्टेशन को सुरक्षित बनाने का अभियान पूरा हो गया है।' उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र की सफाई की गई है। 6 आतंकवादियों के मारे जाने के बाद पिछले 3 दिनों से अभियान चल रहा था।
यह सुनिश्चित करने के लिए अभियान चल रहा था कि कोई आतंकवादी छिपा नहीं हो। यह अभियान थलसेना, एनएसजी और वायुसेना के गरूड़ कमांडो द्वारा संयुक्त रूप से चलाया जा रहा था।
 
अधिकारी ने कहा कि वायुसेना एनआईए को जानकारी साझा कर रही है और समर्थन कर रही है। गुरदासपुर में पुलिस अधीक्षक (जांच, बटाला) प्रदीप मलिक ने कहा कि तलाशी अभियान पूरा हो गया है। कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। तीसरे दिन तलाशी अभियान की निगरानी करने वाले मलिक ने कहा कि तिबरी छावनी क्षेत्र के 15 किलोमीटर के दायरे में तलाशी अभियान चलाया गया। मलिक ने कहा कि गन्ने के खेतों को भी खंगाला 
गया लेकिन कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिला। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :