अटल बिहारी वाजपेयी को वेंटिलेटर से हटाया, आज नहीं होंगे डिस्चार्ज

Last Updated: मंगलवार, 12 जून 2018 (14:13 IST)
नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अट‍ल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य को लेकर जारी में कहा गया है कि उन्हें आज डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा। उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया है।

की जानकारी के मुताबिक अटलजी का यूरिन इन्फेक्शन फिलहाल कंट्रोल में है, लेकिन इसके पूरी तरह ठीक होने के बाद ही उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा।

अस्पताल के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री को एंटी बा‍योटिक्स दिए जा रहे हैं। हालांकि उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।
इस बीच, खबर है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी वाजपेयी को देखने जाएंगे। साथ ही शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे भी एम्स पहुंचे और अटलजी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।
अटलजी का स्वास्थ्य बीते करीब 8 सालों से खराब चल रहा है। वाजपेयी वर्तमान में किसी को पहचान भी नहीं पाते हैं। उन्हें सोमवार की सुबह 10 बजे के लगभग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हर 15 दिन में वाजपेयी को चेकअप के लिए अस्पताल लाया जाता है। स्वास्थ्य खराब होने के साथ ही वे सार्वजनिक जीवन से दूर होते चले गए और कई सालों से अपने आवास तक सीमित रहे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :