नहीं होगी श्रीदेवी की मौत की जांच, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 मई 2018 (12:21 IST)
नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने दुबई में हुई अभिनेत्री की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करने वाली याचिका खारिज कर दी है। सर्वोच्‍च न्‍यायालय का कहना है कि वह इस मामले में दखल नहीं देगा।

खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करते हुए एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कहा गया था कि दुबई पुलिस ने भी मौत पर संदेह जताया था, लेकिन दूतावास के दखल के बाद मामले को बंद कर दिया गया और अभिनेत्री के शव को भारत भेज दिया।

याचिकाकर्ता सुनील सिंह ने अपनी याचिका में कहा कि जिन संदिग्ध हालात में दुबई में श्रीदेवी की मौत हुई, उसकी जांच बेहद जरूरी है, क्‍योंकि अब भी श्रीदेवी की मौत से जुड़े कई सवालों के जवाब नहीं मिल पाए हैं, जिस पर कोर्ट के दखल की ज़रूरत है। लेकिन उच्‍चतम न्‍यायालय ने याचिका को खारिज कर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की मांग पर विराम लगा दिया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :