काम की खबर! मात्र 777 रुपए में हवाई सफर

नई दिल्ली|
नई दिल्ली। किफायती विमान सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी स्पाइस जेट के नए ऑफर 'लक्की 7 सेल' के तहत अब यात्री मात्र 777 रुपए (सभी कर सहित) में 22 फरवरी से 25 फरवरी के बीच टिकट बुक करा सकते हैं। 
 
कंपनी ने बुधवार को बताया कि के तहत की गई बुकिंग नौ मार्च से 13 अप्रैल तक की अवधि के लिए मान्य होगी। होली के दौरान घर आने-जाने वाले लोगों के लिए यह ऑफर बहुत किफायती है। यह ऑफर सिर्फ घरेलू उड़ानों में चुनिंदा मार्गों पर पहले आओ-पहले पाओ' के आधार पर दिया जा रहा है।
 
स्पाइसजेट के मुताबिक यह ऑफर केवल वन-वे फेयर पर उपलब्ध है। यह ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं होगा और इसे किसी अन्य ऑफर के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट रद्द कराए जा सकते हैं, जिसमें कुछ करों को काटकर बाकी पैसे वापस कर दिए जाएंगे। 
 
जम्मू-श्रीनगर, अगरतला-गुवाहाटी जैसे लोकप्रिय हवाई मार्गों सहित अन्य चुनिंदा मार्गों पर उपलब्ध यह ऑफर सिर्फ नॉन स्टॉप उड़ानों के लिए मान्य है और दूरी के हिसाब से हवाई किराया अलग-अलग होगा। 
 
इस ऑफर को हासिल करने के लिए स्पाइस जेट की वेबसाइट, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल, स्पाइस जेट मोबाइल ऐप तथा ट्रैवल एजेंट के जरिए टिकट बुक कराए जा सकते हैं। (वार्ता) 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :