Widgets Magazine

...अब शीला पर बरसा सोशल मीडिया

नई दिल्ली| भाषा| पुनः संशोधित शनिवार, 29 दिसंबर 2012 (22:25 IST)
प्रधानमंत्री 'अभी ठीक है' टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचनाओं का शिकार बने ही थे कि अगली बारी दिल्ली की मुख्यमंत्री की थी। की शिकार युवती की मौत पर अपने बयान के अंत में शीला ने भी प्रधानमंत्री जैसी टिप्पणी कर दी।

सिंगापुर के एक अस्पताल में युवती के निधन पर शोक जताते हुए शीला ने संवाददाताओं के समक्ष बयान पढने के बाद कहा, (इट्स ओके) ठीक है। किसी रिकार्डिंग के बाद इस तरह की टिप्पणी आम बात है, लेकिन सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर लोगों ने शीला की टिप्पणी पर आपत्ति की है।

एक ट्वीट में कहा गया कि शीला ने वही कर दिया, जो प्रधानमंत्री ने किया (सीएम डज अ पीएम)। एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि शीला दीक्षित को बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहिए। युवती की मौत पर बयान के बाद उन्होंने कहा, इज इट ओके (क्या यह ठीक है)।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजेन्दर गुप्ता ने यह कहते हुए शीला की आलोचना की कि इससे एक त्रासदी पर उनकी संवेदनहीनता का पता चलता है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। भाकपा राष्ट्रीय सचिव डी राजा ने भी इस टिप्पणी के लिए शीला की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा पाए लोगों को अधिक मानवीय होना चाहिए।

दिल्ली सामूहिक बलात्कार घटना पर राष्ट्र के नाम टेलीविजन पर दिए संदेश के समाप्त होने पर प्रधानमंत्री ने पूछताछ वाले अंदाज में टिप्पणी की थी, 'ठीक है?' इसकी सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हुई। (भाषा)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine