सिर्फ 999 में 4जी स्मार्ट फोन, जानें कैसे मिलेगा यह सस्ता फोन...

Vodafone India Smartphones
पुनः संशोधित मंगलवार, 24 अक्टूबर 2017 (12:42 IST)
नई दिल्ली। सस्ते की पेशकश कर अपना ग्राहक आधार बढ़ाने और बचाने की रेस में जियो और एयरटेल के बाद अब वोडाफोन इंडिया भी शामिल हो गई है। उसने 999 रुपये में 4जी स्मार्टफोन देने की घोषणा की है।

कंपनी ने मंगलवार को बताया कि सस्ते स्मार्टफोन के लिए उसने फोन निर्माता से करार किया है। माइक्रोमैक्स की भारत सीरीज में 'भारत2 अल्ट्रा' नाम से यह फोन बाजार में पेश किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इसका कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले सस्ते स्मार्टफोन की श्रेणी में पहली बार स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए काफी बेहतर हैं।

ग्राहकों को पहले 2,899 रुपए में फोन खरीदना होगा और सेवा जारी रखने के लिए 36 महीने तक हर महीने कम से कम कुल 150 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। पहले 18 महीने पूरे होने पर उसके वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट में 900 रुपए और 36 महीने पूरा होने पर 1,000 हजार रुपए वापस मिल जाएंगे। इस प्रकार उसने 999 रुपए में फोन देने का दावा किया है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :