3000 की छूट, कैशबैक ऑफर और Vivo X21 के साथ फ्री मिलेंगी ये एसेसरीज

पुनः संशोधित मंगलवार, 29 मई 2018 (18:47 IST)
वीवो ने अपना नया स्मार्ट फोन X21 भारत में लांच कर दिया है। वीवो इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट से बेचेगा और यूजर्स को इसमें कई ऑफर्स भी मिलेंगे। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्ट फोन में 12 मेगापिक्सल के ड्‍यूल कैमरे हैं। स्मार्ट फोन का सबसे दमदार फीचर है अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर। यह इस फीचर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन भी है। इस फोन के साथ कंपनी कई ऑफर्स भी दे रही है।
पर ऑफर्स की बात करें तो पुराने फोन को एक्सचेंज कराने पर इस फोन पर 3,000 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा, वहीं बिना ब्याज़ वाले ईएमआई का भी विकल्प है। फोन के साथ हाई-फाई हेडफोन और स्क्रीन प्रोटेक्टर फ्री में मिलेगा।

कैसा है फोन का कैमरा : Vivo X21 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो एफ/1.8 अपर्चर से लैस है। सेकंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। कंपनी ने रियर कैमरे में स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, एआई एचडीआर, पोर्ट्रेट और बोकेह, लाइव फोटो, एआर स्टीकर्स और शॉट रीफोकस फीचर होने की जानकारी दी है। Vivo ने रियर कैमरे के प्राइमरी सेंसर को ही सेल्फी कैमरे में भी इस्तेमाल किया है, लेकिन इसका अपर्चर एफ/2.0 है। फ्रंट कैमरा लाइव फोटो, एआई फेस ब्यूटी, एआई एचडीआर, पोर्ट्रेट और बोकेह मोड और एआर स्टीकर्स के साथ आएगा।

Vivo X21 एक डुअल सिम फोन है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फन टच ओएस 4.0 पर चलता है। हैंडसेट में 6.28 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 512 जीपीयू दिया गया है। फोन में 6 जीबी की रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। यह हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है। फोन में 3200 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी लगी हुई है। इसका डाइमेंशन 154.45×74.78×7.37 मिमी है और वजन 156.2 ग्राम।


ये हैं फोन के कनेक्टिविटी फीचर्स : 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, डुअल बैंड वाई-फाई 802.11 एसी और ओटीजी सपोर्ट के साथ माइक्रो यूएसबी शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :