राघौगढ़ में तनाव, निषेधाज्ञा लागू

गुना| पुनः संशोधित शनिवार, 13 जनवरी 2018 (10:24 IST)
गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले के राघौगढ में देर रात दो राजनीतिक दलों के समर्थकों के आमने सामने आने के बाद और प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए स्थिति को नियंत्रित कर लिया। फिलहाल ऐहतियात के तौर पर निषेधाज्ञा लागू कर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
कलेक्टर राजेश जैन ने बताया कि राघौगढ में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। प्रशासन स्थिति पर नजर रखे हुए है। देर रात स्थिति को नियंत्रित करने के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी गई।

राघौगढ़ नगर पालिका चुनाव को लेकर प्रक्रिया चल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघौगढ में नगर पालिका अध्यक्ष पद को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी आमने सामने हैं। शुक्रवार देर रात कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह और भाजपा विधायक ममता मीणा के समर्थक आमने सामने आ गए। स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस ने हल्का बलप्रयोग करके भीड़ को खदेड़ दिया। इस दौरान अश्रु गैस के गोले भी छोड़े गए।
पुलिस सूत्रों ने कहा कि चुनावों के मद्देनजर पुलिस बल पहले से सतर्क था। इसलिए अनहोनी के पहले ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया। राघौगढ़ में चुनाव प्रचार चल रहा है और अगले सप्ताह मतदान होगा। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :