मध्यप्रदेश की मंत्री यशोधरा राजे का रास्ता रोका

Last Updated: गुरुवार, 14 जून 2018 (22:56 IST)
शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में पानी की कमी से परेशान लोगों ने सरकार की कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया की गाड़ी के सामने आकर किया और उनका रास्ता रोक दिया।
बुधवार को शिवपुरी जिले के अनुविभागीय मुख्यालय पोहरी में हुई इस घटना में लोगों ने प्रदर्शन करते हुए सिंचाई के लिए 'नहर नहीं तो वोट नहीं' के नारे लगाए और मंत्री को ज्ञापन भी दिया। श्रीमती सिंधिया कल दोपहर पोहरी में असंगठित श्रमिक सम्मेलन में शामिल होकर जब पोहरी से रवाना हुईं, तब लोगों ने रास्ते में उन्हें रोक कर यह प्रदर्शन किया।

इस दौरान मंत्री ने प्रदर्शनकारियों की बात को गंभीरता से सुना। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि उनके क्षेत्र में सिंचाई की पर्याप्त सुविधा नहीं है, फसलें सूख रही हैं और पीने के पानी की भी समस्या है। उनकी बातों को गंभीरता से लेते हुए श्रीमती सिंधिया ने उन्हें इस पर शीघ्र कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।
पोहरी क्षेत्र जिले के अपेक्षाकृत पिछड़े क्षेत्रों में आता है। सहरिया आदिवासी बहुल इस क्षेत्र में पानी की भारी कमी है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :