Widgets Magazine

शिक्षक ने किया पांच छात्राओं से बलात्कार...

Last Updated: मंगलवार, 14 मार्च 2017 (10:33 IST)
गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले की आरोन थाना पुलिस ने के एक के खिलाफ छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है।
         
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के आरोन थाना क्षेत्र के चैपनागांव के शासकीय प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामनारायण भार्गव के विरूद्ध विद्यालय की पांच छात्राओं का यौन शोषण करने का प्रकरण छात्राओं के परिजनों ने रविवार को दर्ज कराया है। शिकायत के अनुसार शिक्षक लगभग एक माह से स्कूल की छात्राओं का यौन शोषण कर रहा था। इसके चलते छात्राओं ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया और गुमसुम रहने लगी थीं।
           
छात्राओं के माता-पिता ने जब उनसे स्कूल न जाने का कारण पूछा तो उन्होंने घटना की जानकारी दी। इसके बाद छात्राओं के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी शिक्षक शिक्षक अभी फरार है।
          
नगर निरीक्षक प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि पांच बच्चियों में एक कक्षा 5 की छात्रा है जो 11 वर्ष की है। शेष चार छात्राएं कक्षा 4 की है जो 10 वर्ष की है। छात्राओं ने 6 मार्च से स्कूल जाना छोड़ दिया था।(वार्ता)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine