पुलिस की होली में चली गोली, आरक्षक की मौत... (वीडियो)

शिवपुरी| पुनः संशोधित शनिवार, 18 मार्च 2017 (11:23 IST)
शिवपुरी। शिवपुरी के देहात पुलिस थाना परिसर में होली का जश्न के दौरान हुए एक सनसनीखेज हादसे में एक पुलिसकर्मी की अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से अचानक चली गोली लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान आरक्षक राजेन्द्र सिंह जाटव के रूप में की गई है।
 
बताया जा रहा है कि देहात पुलिस थाना परिसर में दोपहर करीब डेढ़ बजे पुलिसकर्मियों की होली मनाने के दौरान अचानक हुई फायरिंग में राजेन्द्र को आंख के पास गोली लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
 
हादसे के वक्त पुलिसकर्मी होली खेल रहे थे। इस दौरान राजेन्द्र अपनी सर्विस रिवाल्वर से अचानक हवाई फायर करने लगा। उसने अपनी रिवाल्वर से दो गोलियां हवा में दागी और जब वह तीसरी गोली चला रहा था, तो राउंड उसके चैम्बर में फंस गया। इसके बाद जब वह अपनी रिवाल्वर को कॉक कर रहे थे, तभी तीसरी गोली चल गई, जो उनकी आंख के पास चेहरे में धंस गई।
 
आरक्षक राजेंद्र को साथी पुलिसकर्मी तुरंत अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच की जा रही है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :