Widgets Magazine

नौ लाख के कर्ज में डूबे सीहोर के किसान ने लगाई फांसी

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (17:42 IST)
सीहोर। मध्यप्रदेश के जिले में एक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों का कहना है कि किसान पर करीब नौ लाख रुपए का कर्ज होने के चलते वह तनाव में था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की विस्तृत जांच में जुटी है।
 
दोराहा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम जमोनिया खुर्द निवासी बंशीलाल मीणा (54) ने आज अपने घर में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजन को इस बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सपुर्द कर दिया।
 
पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, वहीं मृतक के पुत्र मनोज सिंह मीणा ने बताया कि कुआं खोदने और बीज खरीदने के लिए उनके पिता ने बैंक से दो लाख रुपए लिए थे, इसके अलावा साहूकारों और अन्य माध्यम से पिता पर करीब सात लाख रुपए का कर्ज था। फसल ठीक नहीं होने और कुएं में पानी नहीं निकलने के कारण उसके पिता कई दिन से मानसिक रूप से परेशान थे। (वार्ता) 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine