सोशल मीडिया पर मंत्री का फर्जी अश्लील वीडियो डाला, कांग्रेस नेता गिरफ्तार

खरगोन| Last Updated: शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2017 (11:26 IST)
खरगोन। मध्यप्रदेश के केबिनेट मंत्री व खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री का फर्जी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में भीकनगांव निवासी कांग्रेस नेता विक्रम चांगल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

देर शाम पुलिस ने चांगल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां कोर्ट ने चांगल को 25 हजार रुपए के मुचलके पर रिहा कर दिया। साथ ही पुलिस को मामले की पुरी जंच करने के निर्देष भी दिए।

भीकनगांव टीआई अजीतसिंह बैस ने बताया कि गुरुवार को नगर के अजय पिता भेरूलाल वर्मा ने शिकायत की कि प्रदेश के केबिनेट मंत्री विजय शाह की छवि को धूमिल करने की साजिश के तहत बालाजी फर्नीचर वाट्सअप ग्रुप पर अश्लील डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट की गई है।
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल नंबर धारक विक्रमसिंह चांगल भीकनगांव को भादंवि 1860 की धारा 500, 506, सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधित) अधिनियम 2008 की धारा 67 व 67 ए के तहत गिरफ्तार कर स्थानीय न्यायालय में पेश किया।


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :