स्वतंत्रता दिवस पर कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए देश के लोगों को दिया यह चैलेंज

Last Updated: बुधवार, 8 अगस्त 2018 (14:32 IST)
इस साल 72वां आजादी का जश्न मनाने जा रहा है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इसे खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इस पर सभी देशवासियों समेत अपने साथी खिलाड़ी और को एक चैलेंज दिया हैं।

विराट के इस चैलेंज के तहत आपको अपना स्वतंत्रता दिवस लुक सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा। विराट ने इसके लिए धवन और रिषभ पंत को नॉमिनेट किया है।

कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, बचपन में यह लाइन जो मैंने सुनी थी वो आज भी मुझे याद है, इसलिए मैं अपनी इस वेशभूषा में स्वतंत्रता दिवस पर इस नए लुक में दिखने के लिए शिखर, ऋषभ और सभी देशवासियों को नॉमिनेट करता हूं। स्वतंत्रता मुबारक हो।
कोहली ने आगे कहा, स्वतंत्रता दिवस पर आप अपने नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करें और #Veshbhusha को जोड़ना ना भूलें। कोहली के इस वीडियो को एक घंटे में अब तक 708,020 बार देखा जा चुका है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :