यूरो कप के रंग में डूबे विराट, चढ़ा फुटबॉल का बुखार...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित रविवार, 12 जून 2016 (15:19 IST)
नई दिल्ली। की शुरुआत होते ही का बुखार दुनियाभर के प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज तथा टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए जर्मनी टीम को समर्थन दिया है। 
 
जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं गए विराट ने ट्विटर पर अपनी पसंदीदा टीम जर्मनी की टी-शर्ट पहनकर तस्वीर साझा की।
 
उन्होंने कहा कि मैं यूरो कप 2016 के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं इस टूर्नामेंट में जर्मनी की टीम का समर्थन कर रहा हूं। आपकी पसंदीदा टीम कौन सी है? तस्वीर में विराट ने जर्मनी टीम की जर्सी पहन रखी है जिस पर उनका नाम और 18 नंबर लिखा हुआ है। 
 
विश्व चैंपियन जर्मनी की टीम यूरो कप में अपने अभियान की शुरुआत यूक्रेन के खिलाफ रविवार रात में करेगी। जर्मन टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के साथ स्टार मिडफील्डर टोनी क्रूज ने भी समर्थन देने के लिए विराट का आभार जताया है। 
 
गौरतलब है कि विराट का क्रिकेट के बाद दूसरा लगाव फुटबॉल से भी है और वे देश में होने वाली इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट की टीम एफसी गोवा के सह मालिक भी हैं।
 
विराट पिछले 1 वर्ष से क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इस वर्ष के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने नेतृत्व में फाइनल तक पहुंचाया। वे 4 शतकों के साथ 973 रन बनाकर टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर भी रहे। (वार्ता) 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :