जन्मदिन पर हरिद्वार पहुंचे कोहली, सोशल मीडिया पर बधाइयों का लगा तांता

पुनः संशोधित सोमवार, 5 नवंबर 2018 (17:14 IST)
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपना 30वां मनाने के लिए 'देवभूमि' के नाम से प्रसिद्ध धार्मिक शहर हरिद्वार में हैं, तो वहीं उनके प्रशंसक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें दे रहे हैं। शानदार बल्लेबाजी के दम पर कई रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले कोहली हरिद्वार में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गए हैं।

कोहली को सबसे पहले बधाई देने वालों में मास्टर ब्लास्टर भी शामिल हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि आने वाले वर्ष में आपकी सफलता और खुशी की कामना करता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं कोहली! अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा कि इनके जन्म के लिए भगवान का शुक्रिया।

ने भी कोहली को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि कई मैच विजेता पारियां खेलने वाले भारतीय टीम के कप्तान और 'रन मशीन' विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर लिखा कि विराट कोहली को आने वाले वर्ष में ढेर सारी सफलता मिले।
पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में ट्वीट किया कि इस धनतेरस पर मेरी शुभकामनाएं हैं कि अगला 1 साल अपके लिए 'रनतेरस' बना रहे। जन्मदिन की बधाई!

पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया कि हाथ की जादुई छड़ी से हम सबको रोमांचित करने वाले! एक ऐसा इंसान, जो प्रदर्शन में निरंतरता को नई परिभाषा दे रहा है और जिसमें अच्छा करने की भूख है, मेरी शुभकामनाएं हैं कि आने वाला समय आपके लिए सर्वश्रेष्ठ हो। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
सुरेश रैना ने लिखा कि 'क्रिकेट सम्राट, जन्मदिन की बधाई विराट।' आपके लिए यह शानदार रहे। इनके अलावा ऋद्धिमान साहा, चेतेश्वर पुजारा, हरभजन सिंह, मोहम्मद शमी और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान भी सोशल मीडिया के जरिए कोहली को बधाई देने वालों में शामिल हैं।

कोहली हाल ही में वनडे में सबसे तेजी से 10,000 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। पहले यह रिकॉर्ड तेंदुलकर ने नाम था जिन्होंने 259 मैचों में यह रिकॉर्ड बनाया था जबकि कोहली ने यह आंकड़ा महज 205 मैचों में छू लिया। (भाषा)


और भी पढ़ें :