Widgets Magazine

फ्लिंटाफ ने कोहली की तारीफों के पुल बांधे

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शुक्रवार, 17 मार्च 2017 (16:45 IST)
नई दिल्ली। विराट कोहली को अपने समक्ष अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाजों से ऊपर करार देते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि भारतीय कप्तान 'अलग ग्रह पर' हैं।

 
'क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया' वेबसाइट ने फ्लिंटाफ के हवाले से कहा कि वह अपने रंग में रंगा हुआ है। आप 4 मुख्य कप्तानों को देखिए- स्टीव स्मिथ, केन विलियम्सन, और विराट कोहली। ये सभी काफी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन विराट इन सबसे ऊपर है। 
 
उन्होंने कहा कि आप उसे खेलते हुए देखिए और जो एक चीज उसके बारे में प्रभावशाली है वह यह है कि टेस्ट क्रिकेट में उसके पास हर तरह के शॉट हैं लेकिन वह धैर्य से खेलता है और अपने रनों के लिए मेहनत करता है। 
 
फ्लिंटाफ ने कहा कि खेल के छोटे प्रारूप में वह सिर्फ बाउंड्री लगाता है और वह भी बिना जोखिम उठाए। वह पूरी तरह नियंत्रण में रहता है। जिन अन्य 3 का मैंने जिक्र किया, वे काफी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन कोहली दूसरे ग्रह पर हैं।
 
इंग्लैंड में कोहली ने 2010 में जो अपनी एकमात्र टेस्ट श्रृंखला खेली थी उसमें उन्हें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने 4 बार आउट किया था और दाएं हाथ का यह बल्लेबाज 10 पारियों में किसी भी पारी में अर्द्धशतक भी नहीं जड़ पाया था। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine