शिखर धवन के परिवार को दुबई हवाईअड्डे पर रोका

पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017 (20:43 IST)
नई दिल्ली। शिखर धवन की पत्नी और बच्चों को दुबई हवाईअड्डे पर केपटाउन के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट लेने से रोक दिया गया, जहां भारत पांच जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती टेस्ट खेलेगा।
धवन के परिवार को पहचान के लिए जन्म प्रमाण पत्र और कुछ अन्य दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया, जो उनके पास उस समय मौजूद नहीं थे। धवन ने अपने परिवार के बिना दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला।

उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा, एमिरेट्स की ओर से यह बहुत ही गैर पेशेवर रवैया है। मैं अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ्रीका जाने के रास्ते में था और मुझे कहा गया कि मेरी पत्नी और बच्चे दुबई से दक्षिण अफ्रीका की फ्लाइट नहीं ले सकते। मुझे हवाईअड्डे पर बच्चों का जन्म प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया जो निश्चित रूप से उस समय मेरे पास नहीं थे।
भारतीय सलामी बल्लेबाज ने एक अन्य ट्वीट में कहा, वे अभी दुबई हवाईअड्डे पर हैं और दस्तावेज आने का इंतजार कर रहे हैं। @एमिरेट्स ने इस तरह की चीज के बारे में तब क्यों नहीं बताया कि जब हम मुंबई से फ्लाइट ले रहे थे। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :