Widgets Magazine

शशांक मनोहर को शहरयार खान का न्योता

पुनः संशोधित मंगलवार, 4 जुलाई 2017 (20:17 IST)
कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के निवर्तमान अध्यक्ष ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के प्रमुख और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर को अगले महीने लाहौर दौरे पर आने का निमंत्रण दिया है।
       
खान ने खुद इस बात की पुष्टि की है। पीसीबी अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने मनोहर से आईसीसी की लंदन में हुई बैठक में मुलाकात की थी और उन्हें अगले महीने लाहौर आने का न्योता दिया है। वहीं पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने इस निमंत्रण पर गौर करने का भरोसा दिया है।
        
खान ने उनके अगले महीने लाहौर में विदाई समारोह के जश्न के लिए मनोहर को आमंत्रित किया है। पीसीबी अपनी इस महीने बोर्ड बैठक में पीसीबी का नया अध्यक्ष चुनेगा, जबकि खान अगस्त के मध्य में अपने तीन वर्ष के कार्यकाल को पूरा कर लेंगे। 
       
गौरतलब है कि हाल ही में हुए आईसीसी संशोधन के बाद वैश्विक क्रिकेट संस्था ने पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को बहाल करने का भी भरोसा दिया था और वर्ल्ड एकादश के साथ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी विजेता पाकिस्तानी टीम के साथ सीरीज कराने का भी संकेत दिया था। 
 
ऐसे में आईसीसी प्रमुख मनोहर को पीसीबी से मिले इस आमंत्रण को प्रस्तावित सीरीज से भी जोड़कर देखा जा रहा है। वर्ष 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर आतंकवादी हमले के बाद से ही पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट लगभग समाप्त हो चुका है। (वार्ता)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine