विराट कोहली का उपहार शाहिद अफरीदी के दिल को छू गया

Last Updated: शनिवार, 22 अप्रैल 2017 (01:07 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने उन्हें भारतीय टीम की जर्सी उपहार में देने के लिए विराट कोहली एंड कंपनी का आभार व्यक्त किया है। यह कोहली की जर्सी है जिस पर भारतीय खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हैं।

अफरीदी के क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने खेल भावना दिखाते हुए उन्हें यह जर्सी उपहार में दी थी। अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आपका और पूरी भारतीय टीम का इस शानदार उपहार के लिए आभार विराट कोहली। सम्मानीय सुपरस्टार उम्मीद है कि आपसे जल्द भेंट होगी।’

कोहली ने ट्वीट किया, ‘शाहिद भाई शुभकामनाएं। आपके खिलाफ खेलने में हमेशा मजा आया।’ इस जर्सी पर 18 नंबर और विराट लिखा हुआ है। इस पर कोहली, आशीष नेहरा, सुरेश रैना, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अंजिक्य रहाणे, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पंड्या आदि के हस्ताक्षर हैं।

37 वर्षीय अफरीदी ने अपने 21 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर को फरवरी में अलविदा कहा। तब उन्होंने टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। वह टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :