रॉस टेलर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर

पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (23:28 IST)
वेलिंगटन। रॉस टेलर अपनी चोट से अब तक उबर नहीं पाए हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।
चयनकर्ता गाविन लार्सन ने सोमवार को बताया कि टेलर फिलहाल फिट नहीं हैं और तीसरे मैच से बाहर रहेंगे। वहीं तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी के संकेत दिए। बोल्ट को पैर के ऊपरी हिस्से में चोट है जबकि टेलर को पिंडली में चोट है। दोनों ही खिलाड़ी डुनेडिन में ड्रा रहे पहले टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।
 
लार्सन ने अंतिम टेस्ट को लेकर साफ किया है कि इस मैच में भी टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। हैमिल्टन के सेडोन पार्क में यह मैच शनिवार से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि हम टीम में आखिरी मैच के लिए कोई बदलाव नहीं करेंगे। हमें अपने मौजूदा खिलाड़ियों में पूरा विश्वास है।
 
हालांकि सेडोन पार्क में टर्न की उम्मीद है इसलिए संभावना है कि लेफ्ट आर्म स्पिनर मिशेल सेंटनेर ऑलराउंडर जिम्मी नीशाम या कॉलिन डी ग्रैंडहोमे की जगह ले सकते हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :