रोहित ने बैंच स्ट्रैंथ की तारीफ की

कोलकाता| Last Updated: रविवार, 14 मई 2017 (15:01 IST)
कोलकाता। के रोहित शर्मा ने में शनिवार को यहां कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 रनों से हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान सुनिश्चित करने के बाद अपनी टीम की की तारीफ की, क्योंकि टीम कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के बिना उतरी थी।
प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकीं 2 टीमों के इस मुकाबले में मुंबई के 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम हार्दिक पंड्या (22 रन पर 2 विकेट), आर. विनय कुमार (31 रनों पर 2 विकेट) और टिम साउथी (39 रनों पर 2 विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 8 विकेट पर 164 रन ही बना सकी।

केकेआर का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाया। टीम की ओर से मनीष पांडे ने सर्वाधिक 33 जबकि कोलिन डि ग्रैंडहोम ने 29 रन बनाए। क्रिस लिन ने 26 रनों की पारी खेली। मुंबई ने रायुडू (63) और तिवारी (52) के अर्द्धशतकों और दोनों के बीच तीसरे विकेट की 61 रनों की साझेदारी की मदद से 5 विकेट पर 173 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।
रोहित ने मैच के बाद कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाजी और फिर अच्छी गेंदबाजी की। हमारी बैंच स्ट्रैंथ शानदार है। कई अहम खिलाड़ी नहीं खेले और उनकी जगह लेने वाले खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि मुंबई की रन गति अच्छी थी लेकिन लगातार विकेट चटकाकर हम मैच में बने रहे। हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :