19 साल के ऋषभ की कप्तानी में खेलेंगे गंभीर : शिखर धवन

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017 (18:56 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट (2016-17) के लिए दिल्ली की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी जिसमें 19 साल के कप्तान ऋषभ पंत के नेतृत्व में और जैसे धुरंधर खिलाड़ी खेलेंगे। 
की सीनियर चयन समिति की गुरुवार को यहां बैठक हुई जिसमें विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन किया गया। बैठक में निखिल चोपड़ा, अतुल वासन, रॉबिन सिंह जूनियर, कोच के. भास्कर पिल्लै और संयोजक सिद्धार्थ साहिब सिंह शामिल हुए। 
 
दिल्ली की टीम के चुने हुए खिलाड़ी 18 फरवरी को सुबह 9 बजे फिरोजशाह कोटला मैदान में कोच भास्कर पिल्लै को रिपोर्ट करेंगे। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को हाल में विजय हजारे ट्रॉफी के लिए गौतम गंभीर की जगह दिल्ली की टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। ऋषभ ने पिछले रणजी सत्र में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था।
 
ऋषभ ने इस दौरान तिहरा शतक भी जड़ा था। ऋषभ को इस प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड के खिलाफ भारत की ट्वंटी-20 टीम में शामिल किया गया था। ऋषभ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले 3 दिवसीय अभ्यास मैच में भारतीय 'ए' टीम का हिस्सा हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :