विश्व एकादश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे आमिर

पुनः संशोधित सोमवार, 11 सितम्बर 2017 (20:32 IST)
Widgets Magazine
कराची। की टीम जब टी-20 श्रृंखला में विश्व एकादश से भिड़ेगी तो उसका चोटी का तेज गेंदबाज इसमें शिरकत नहीं कर पाएगा, क्योंकि वे अपने बच्चे के जन्म के लिए लंदन में अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। 
 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) सूत्रों के अनुसार आमिर ने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए पीसीबी और मुख्य कोच मिकी आर्थर से अनुमति ले ली है। हालांकि टीम के अन्य सूत्रों का दावा है कि आमिर लाहौर में श्रृंखला से हट सकते हैं, क्योंकि एसेक्स के लिए पिछला मैच खेलते हुए उनकी पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। 
 
एक सूत्र ने कहा कि वह इस साल लगातार क्रिकेट खेल रहा है और यह साफ है कि वह अपनी पीठ की समस्या से कोई जोखिम नहीं लेना चाहता, क्योंकि पाकिस्तान को इस महीने के अंत में संयुक्त अरब अमीरात में एक पूर्ण श्रृंखला खेलनी है। आमिर ने जून में ओवल में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ 3 विकेट झटककर पाकिस्तान को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। 
 
फाइनल के बाद से वे पाकिस्तान नहीं लौटे हैं, यहां तक कि जश्न मनाने के लिए भी नहीं, क्योंकि वे एसेक्स के लिए काउंटी चैंपियनशिप खेलने में व्यस्त थे। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine