Widgets Magazine

मैक्सवेल ने उड़ाया कोहली की चोट का मजाक

रांची| पुनः संशोधित शनिवार, 18 मार्च 2017 (16:04 IST)
रांची। भारत और आस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच तनातनी शनिवार को भी जारी रही। स्पिनर आलराउंडर ग्लेन ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन मेजबान टीम के कप्तान विराट कोहली को क्षेत्ररक्षण के दौरान लगी कंधे की चोट का मजाक बनाया।
 
मैच के शुरुआती दिन क्षेत्ररक्षण के दौरान कोहली के दायें कंधे में चोट लगी थी और वे कंधा पकड़कर वापस लौट गए थे। बाद में स्कैन में मांसपेशियों में खिंचाव का पता चला था और उन्होंने 400 मिनट तक क्षेत्ररक्षण नहीं किया जिसमें दूसरे दिन का पूरा खेल भी शामिल है।
 
शुक्रवार को शानदार शतक जड़ने वाले मैक्सवेल को आज का उपहास उड़ाते देखा गया जब उन्होंने भारतीय कप्तान की चोट की घटना की नकल की और 80.3 ओवर में बाउंड्री रोककर उठते हुए अपना दायां कंधा पकड़ा।
 
पुजारा ने पैट कमिंस की गेंद को फ्लिक किया था और बाउंड्री की ओर जा रही थी लेकिन मैक्सवेल ने कूदकर चौका रोक दिया और बाद में उठते हुई कोहली की चोट का उपहास किया। कोहली को भी इसी क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी थी। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine