Widgets Magazine

शाहरुख ने जताई कोलकाता के खिताब जीतने की उम्मीद

कोलकाता| Last Updated: रविवार, 14 मई 2017 (18:11 IST)

कोलकाता। के मुकाबले में भले ही को मुंबई इंडियंस के हाथों नजदीकी हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम के सुरस्टार अभिनेता ने उम्मीद व्यक्त की है कि उनकी टीम इस बार जीतने की प्रबल दावेदार है। 
 
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख कोलकाता-मुंबई मैच में पहली बार घरेलू मैदान में टीम का समर्थन करने आए थे और उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि वे एक बार फिर यहां आएंगे और टीम के खिताब जीतने का जश्न मनाएंगे। 
 
अपने व्यस्ततम कार्यक्रम से समय निकालकर यहां टीम का उत्साह बढ़ाने आए शाहरुख को टीम के हारने से जरूर निराशा हुई लेकिन उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि खिताब उनकी टीम ही जीतेगी। उल्लेखनीय है कि कोलकाता वर्ष 2012 और 2014 में 2 बार इस खिताब को अपने नाम कर चुकी है।
 
मैच के बाद शाहरुख ने कहा कि टीम को यहां जिस प्रकार दर्शकों का अपार समर्थन मिला है, वह उत्साहजनक है। यह हमें अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाने के लिए प्रेरित करेगा। हम घरेलू दर्शकों के सामने एक बार फिर वापसी करेंगे और ट्रॉफी थामेंगे। 
 
उन्होंने कहा कि हमने टूर्नामेंट में कई मैच नजदीकी अंतर से गंवाए हैं लेकिन ये सब पिछली बातें हैं और हमें इसे भूलकर आगे बढ़ना होगा। हमारे लिए आगे के सभी मैच 'करो या मरो' के हैं और हमें हर हालत में इनमें जीत हासिल करनी होगी। (वार्ता)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine