Widgets Magazine

लॉयंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला

कानपुर| Last Updated: शुक्रवार, 12 मई 2017 (16:13 IST)

कानपुर। गत चैंपियन खराब फॉर्म से जूझ रही के खिलाफ शनिवार को 'करो या मरो' के मुकाबले में जीत दर्ज करके आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने के इरादे से उतरेगी।
 
दिल्ली डेयरडेविल्स और से हारने के बाद सनराइजर्स ने शीर्ष पर काबिज मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया। अब की टीम को इस प्रदर्शन को दोहराना होगा। अब तक 13 मैचों में 7 जीत और 5 हार के बाद सनराइजर्स 15 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। लॉयंस 13 मैचों में सिर्फ 8 अंक लेकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके हैं।
 
सनराइजर्स अगर शनिवार को हार जाते हैं तो प्लेऑफ में प्रवेश की उनकी उम्मीदें रविवार को राइजिंग पुणे सुपरजॉइंट्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच पर टिकी होगी। सुपरजॉइंट्स अगर पंजाब को हराते हैं तो ही वे नॉकआउट में पहुंच सकेंगे।
 
सनराइजर्स के पास टूर्नामेंट की सबसे संतुलित टीम है। वॉर्नर के पास इस समय ऑरेंज और भुवनेश्वर के पास पर्पल कैप है। उनके लिए वॉर्नर और शिखर धवन ने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है और क्रमश: 535 तथा 450 रन बनाकर पहले और दूसरे स्थान पर है।
 
गेंदबाजों में भुवनेश्वर 23 विकेट ले चुके हैं जबकि सिद्धार्थ कौल के 15 और राशिद खान के 14 विकेट हैं। दूसरी ओर गुजरात लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है। कप्तान सुरेश रैना ने अभी तक 440 रन बना लिए हैं। पिछले मैच में आरोन फिंच (39 गेंदों में 69) और दिनेश कार्तिक (28 गेंदों में 40) ने 92 रनों की साझेदारी की। इनसे ऐसे ही प्रदर्शन की फिर उम्मीद होगी। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine