खुला पांड्‍या की मिस्ट्री गर्ल का राज

Last Updated: मंगलवार, 3 अक्टूबर 2017 (17:50 IST)
नई दिल्ली।हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी और एक लड़की की तस्वीर के बाद पूछे गए ढेरों सवालों और अटकलों से परेशान होने के बाद खुलासा किया है कि वह कोई और नहीं उनकी बहन है।
हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिसके बाद ट्विटर पर लोंगों ने तरह के तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने वह कौन थी जैसे सवाल भी दागे। ऑलराउंडर ने इन सवालों से परेशान होकर का खुलासा कर ही दिया।

ऑलराउंडर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मिस्ट्री हल हुई। यह मेरी बहन है। हार्दिक के इस जवाब का ट्विटर पर क्रिकेटप्रेमियों ने भी स्‍वागत किया है। उन्‍होंने हार्दिक के इस जवाब की तारीफ भी की। एक प्रशंसक ने लिखा कि हार्दिक के जवाब ने पत्रकारों के दो-चार दिन की मसाला खबरों की वॉट लगा दी। 23 वर्षीय पंड्या का नाम इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था। बाद में उन्हें इस मामले में भी सफाई देनी पड़ी थी। उन्‍होंने कहा था कि वह परिणीति को अच्‍छी तरह से जानते भी नहीं हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :