हनुमा विहारी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जड़ा करारा शतक, भारत 'ए' के 4 विकेट पर 322 रन

Last Updated: शनिवार, 11 अगस्त 2018 (00:41 IST)
बेंगलुरु। हनुमा विहारी के नाबाद की मदद से भारत 'ए' ने शुरुआती झटकों से उबरकर दक्षिण अफ्रीका 'ए' के खिलाफ दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां 4 विकेट पर 322 रन बनाए।

विहारी ने अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखी और वे अभी 138 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। उन्होंने तब जिम्मेदारी संभाली, जब पृथ्वी शॉ (16) और मयंक अग्रवाल (0) की सलामी जोड़ी जल्द ही पैवेलियन लौट गई थी। भारत का स्कोर तब 2 विकेट पर 18 रन था।

कप्तान (39) भी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए जिससे स्कोर 3 विकेट पर 80 रन हो गया। विहारी को यहीं से अंकित बावने (80) के रूप में अच्छा सहयोगी मिला जिनके साथ उन्होंने चौथे विकेट के लिए 167 रन की साझेदारी की।
बावने ने स्टंप आउट होने से पहले 146 गेंदें खेलीं तथा 10 चौके और 1 छक्का लगाया। स्टंप उखड़ने के समय हनुमा विहारी के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत 30 रन पर खेल रहे थे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :